logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 8 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 8 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 08 Dec 2020, 06:31 AM

पटना\रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 8 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:52 (IST)
shareIcon

जहानाबाद में भारत बंद के दौरान महागठबंधन समर्थकों ने पटना गया रेल खण्ड पर पलामू एक्सप्रेस ट्रेन को रोका, केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी.

calenderIcon 11:50 (IST)
shareIcon

बिहार के हाजीपुर में सुबह से किसानों के भारत बंद का असर दिख रहा है. किसानों ने टायर जलाकर हाजीपुर से राजधानी पटना को जोड़ने वाले मार्ग को किया जाम.. हाजीपुर के जढुआ बाजार के समीप किसानों का कृषि बिल के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन ,किसान सड़क पर टायर जला आगजनी करते हुए दिख रहे हैं और सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

LJP से निष्कासित नेता ने चिराग पासवान पर माओवादियों से संबंध होने का लगाया आरोप 


लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की राज्य इकाई के पूर्व महासचिव केशव सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवासन पर माओवादियों से संबंध रखने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी है. केशव सिंह ने हाल ही में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा के अकेले चुनाव मैदान में उतरने को लेकर चिराग की आलोचना की थी और उन्हें राजग से बाहर निकालने को लेकर मीडिया में कई बयान जारी किए थे, इसके बाद पार्टी ने उन्हें (सिंह को) पिछले हफ्ते अनुशासनहीनता के आरोप में निष्कासित कर दिया था. केशव ने रविवार को यहां शास्त्री नगर थाना में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें आरोप लगाया गया कि लोजपा नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोलने और पार्टी के भीतर आंतरिक लोकतंत्र की कथित कमी को उजागर करने पर उन्हें चिराग के करीबी अमर आजाद ने फोन पर धमकी दी.


 

calenderIcon 06:48 (IST)
shareIcon

झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण से दो और मरीजों की मौत


झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से दो और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 988 हो गयी है जबकि संक्रमण के 179 नये मामले सामने आने के बाद मामलों की कुल संख्या बढ़कर अब 110457 हो गयी है. स्वास्थ्य विभाग की आज रात जारी रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है. रिपोर्ट के अनुसार राज्य में 107710 लोग अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इसके अलावा 1759 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इसके अनुसार पिछले 24 घंटों में राज्य में दो और संक्रमितों की मौत हो गयी जिनमें धनबाद और पूर्वी सिंहभूम के एक-एक संक्रमित शामिल थे.