logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 8 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 8 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 08 Aug 2020, 06:24 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 8 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

राजपूत मौत : सीबीआई ने बिहार पुलिस से केस डायरी हासिल की


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी मामले के संबंध में सीबीआई ने बिहार पुलिस से केस डायरी और संबंधित दस्तावेज हासिल कर लिए हैं.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

बिहार के 70 लाख से अधिक आबादी बाढ से प्रभावित, अब तक 23 की मौत


बिहार में बाढ़ का कहर लगातार जारी है, जिसमें अब तक कुल 23 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और राज्य में 70 लाख से अधिक आबादी बाढ से प्रभावित है.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

बिहार के सारन जिले में ट्रक से कुचलकर तीन व्यक्ति की मौत


बिहार के सारन जिले में छपरा-सिवान राजमार्ग पर रसूलपुर चौक पर तेज गति से आ रही एक ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

सुशांत मामला : तिवारी ने कहा, उनके पृथकवास में होने से जांच प्रभावित हुई


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मामले की जांच करने मुंबई आए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी ने कहा कि उन्हें पृथक-वास केंद्र में रखे जाने से जांच प्रभावित हुई.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

कोविड-19 : बिहार बोर्ड ने कृपांक देकर 2.14 लाख छात्रों को उतीर्ण किया


बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने 10वीं और इंटर में एक या दो विषयों में बेहद कम अंकों से फेल हुए 2.14 लाख छात्रों को कृपांक (ग्रेस अंक) देकर उन्हें परीक्षा में उतीर्ण कर दिया है.