logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 7 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 7 मई 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 07 May 2020, 06:18 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 7 मई 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

महाराष्ट्र से झारखंड के लिए निकले श्रमिक की बिलासपुर में मौत


महाराष्ट्र के नागपुर जिले से झारखंड जा रहे एक श्रमिक की बिलासपुर के अस्पताल में मौत होने के बाद परिवार की सहमति से एक सामाजिक संस्था के सहयोग से उसका अंतिम संस्कार यहीं कर दिया गया.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

झारखंड में कोविड-19 के दो नए मामले सामने आए, कुल संख्या 127 हुई


झारखंड में बुधवार को कोविड-19 के दो नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में अभी तक कुल 127 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

पिछले छह दिन में 10 हजार से अधिक लोग झारखंड लौटे : परिवहन सचिव


देश के विभिन्न भागों से पिछले छह दिनों में 12 विभिन्न विशेष ट्रेनों से दस हजार से अधिक लोग झारखंड वापस आ चुके हैं और यहां उनकी जांच कर अधिकतर लोगों को उनके घर में एकांतवास के लिए भेज दिया गया है. झारखंड के परिवहन सचिव के रवि कुमार ने यह जानकारी दी.

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

जमालपुर रेलवे इंस्टीट्यूट को दूसरी जगह ले जाने की खबर भ्रामक- सुशील मोदी


बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को कहा कि मुंगेर जिला के जमालपुर स्थित इंडियन रेलवे इंस्टीच्यूट आफ मैकेनिकल एंड इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग को यहां से हटाकर लखनऊ ले जाने की खबर भ्रामक व बेबुनियाद है.

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

ट्रक से कुचल कर एक मजदूर सहित दो लोगों की मौत


गया जिले के मुफ्फसिल थाना अंतर्गत गेरे-मिर्जापुर खदान में बुधवार को एक ट्रक के अनियंत्रित हो जाने से उससे कुचलकर एक मजदूर और वाहन के खलासी की मौत हो गई.

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

रंगदारी की मांग को लेकर अपराधियों ने निर्माण कंपनी के लोडर वाहन में आग लगाया


गया जिले के नक्सल प्रभावित मैगरा थाना क्षेत्र में चंदरीया गांव के समीप सड़क निर्माण कार्य में लगी एक निजी कंपनी के एक लोडर वाहन को अपराधियों ने मंगलवार की रात पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

calenderIcon 06:22 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 542 हुई


बिहार में बुधवार को कोविड-19 के सात नये मामले सामने आने के साथ ही राज्य में अभी तक 542 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

calenderIcon 06:22 (IST)
shareIcon

शराब खरीदने के आरोप में दारोगा सेवा से बर्खास्त


बिहार के बांका जिला के सदर थाना में पदस्थापित एक अवर निरीक्षक शराब खरीदने के आरोप में सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

calenderIcon 06:21 (IST)
shareIcon

तेज रफ्तार ट्रक ने दो होमगार्ड जवानों को मारी टक्कर, एक की मौत


बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो होमगार्ड जवानों को टक्कर मार दी. जिससे एक जवान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया.