logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 7 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 7 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 07 Jun 2020, 07:16 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 7 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:59 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4,831 हुई


बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. कोरोना के 233 नए मामलों के साथ राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4,831 हो गई.

calenderIcon 09:57 (IST)
shareIcon

राजद नेताओं के खिलाफ पटना में पोस्टर लगे


राजद नेताओं के खिलाफ पटना में पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में जेल में बंद लालू प्रसाद, राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन और पूर्व विधायक राज बल्लभ को थाली पीटते दिखाया गया है.

calenderIcon 09:57 (IST)
shareIcon

अमित शाह की वर्चुअल रैली के विरोध में RJD पीटेगी थाली-कटोरा


बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल जहां अमित शाह की रैली का आज थाली-कटोरा पीटकर विरोध करेगी, वहीं वामदल फिजिलकल प्रोटेस्ट करेंगे.

calenderIcon 09:56 (IST)
shareIcon

बिहार में गृह मंत्री अमित शाह की आज वर्चुअल रैली


बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी आज चुनावी बिगुल फूंकने जा रही है. कोरोना काल में बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज वर्चुअल रैली करेंगे.