logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 7 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 7 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 07 Jan 2021, 07:08 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 7 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:14 (IST)
shareIcon

बिहार के बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र में एक कैदी वाहन ने सड़क किनारे खडे एक ट्रक में टक्कर मार दी, जिससे कैदी वाहन चालक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य कांस्टेबल घायल हो गए.

calenderIcon 07:14 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वैक्सीन को लेकर तैयारी की जा रही है. इस बीच कोरोना के नए मरीजों के मिलने का भी सिलसिला जारी है. राज्य में कोरोना संक्रमण के 408 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2,55,097 हो गई है.

calenderIcon 07:12 (IST)
shareIcon

कांग्रेस पार्टी के हाईकमान द्वारा बिहार में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए पार्टी की गुटबंदी समाप्त हो, इसके लिए हर पहल की जा रही है, लेकिन कांग्रेस पांच कदम आगे बढ़ती है तो छह कदम पीछे खिसकती नजर आती है.

calenderIcon 07:12 (IST)
shareIcon

जीतन राम मांझी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव और लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख चिराग पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि समय आने पर ये अपना कहीं 'हनीमून' मनाने चले जाते हैं.