logo-image
लोकसभा चुनाव

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 6 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 6 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 06 Aug 2020, 06:24 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 6 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

भारत की सांस्कृतिक पुन: स्थापना है श्री राम मंदिर भूमि पूजन- दीपक प्रकाश


झारखंड भाजपा के अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि शताब्दियों तक करोड़ों भारतीयों के संघर्ष और तपस्या का परिणाम है कि अयोध्या में श्री रामजन्म भूमि स्थल पर भव्य मंदिर का भूमिपूजन हुआ है और यह भारत की सांस्कृतिक पुन: स्थापना है.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉड 978 नये मामले


झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉर्ड 978 नये मामले सामने आये जिन्हें मिलाकर राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 15,048 हो गयी. वहीं संक्रमण से सात और लोगों की मौत होने से मृतक संख्या 136 हो गई.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

नीतीश ने सुशांत मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश मान लेने पर केन्द्र को धन्यवाद दिया


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराये गये मामले की सीबीआई से जांच कराए जाने की बिहार सरकार की अनुशंसा को स्वीकार कर लिए जाने पर केन्द्र सरकार को धन्यवाद दिया है.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

बिहार में अलग अलग नौका हादसों में 14 की मौत, सात अन्य अभी भी लापता


बिहार के खगडिया, सहरसा और दरभंगा जिलों में नौका हादसों में 14 लोगों की मौत हो गयी है. जबकि सात अन्य अभी लापता बताए जा रहे हैं.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

सुशांत की मौत मामले की सीबीआई से जांच का रास्ता साफ


केंद्र ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई से जांच कराने की बिहार सरकार की सिफारिश को मंजूरी दे दी.