logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 5 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 2 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 05 Jun 2020, 07:10 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 5 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:36 (IST)
shareIcon

झारखंड ने अनलॉक-1 के लिए नये दिशानिर्देश जारी किये


झारखंड सरकार ने केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए लॉक डाउन से संबंधित दिशा निर्देशों के तहत राज्य के लिये भी नए दिशा निर्देश जारी किये हैं. जिनके तहत राज्य में अनलॉक-1 अथवा लॉकडाउन-पांच में किसी विवाह कार्यक्रम में पचास से अधिक एवं किसी के अंतिम संस्कार में बीस से अधिक लोग एकत्रित नहीं हो सकेंगे.

calenderIcon 07:36 (IST)
shareIcon

पृथक केंद्र से घर जाने पर अड़े प्रवासी मजदूरों ने किया पथराव, पांच घायल


बिहार के सीतामढ़ी जिले में सुरसंड प्रखंड मुख्यालय स्थित सरयू उच्च विद्यालय में संचालित एक पृथक केंद्र से घर जाने पर अड़े प्रवासी मजदूरों द्वारा किए गए पथराव में तीन अधिकारियों सहित पांच व्यक्ति घायल हो गए.

calenderIcon 07:35 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस से कुल 28 लोगों की मौत, संक्रमण के मामले बढ़कर 4452 हुए


बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे में तीन और मरीजों की मौत हो जाने से इस वायरस से मरने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़कर 28 हो गई और संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 4452 हो गये.