logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 5 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 5 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 05 Aug 2020, 06:23 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 5 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

कांग्रेस राम मंदिर के शिलान्यास में शामिल रहेगी, पूरे राज्य में दीप प्रज्जवलित करेगी


झारखंड प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा पर राम मंदिर के शिलान्यास में राजनीति का आरोप लगाया और कहा कि पार्टी आज समस्त राज्य में जिला कांग्रेस कार्यालयों तथा रांची स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में दीप प्रज्जवलित करेगी.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

सुशांत की मौत की सीबीआई जांच कराने की सिफारिश करने पर लोजपा ने कहा-‘देर आए दुरस्त आए’


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच कराने की बिहार सरकार के सिफारिश करने के कुछ ही घंटे बाद लोजपा ने कहा कि देर आए-दुरूस्त आए.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

बिहार में बाढ़ से अब तक 19 लोगों की मौत, 63 लाख से अधिक प्रभावित


बिहार में बाढ़ से मरने वालों की संख्या 19 पहुंच जाने के साथ ही प्रदेश के 16 जिलों के 63,60,424 लोग प्रभावित हो चुके हैं. आपदा प्रबंधन विभाग के मुताबिक, बिहार में अबतक बाढ़ के कारण कुल 19 लोगों की मौत हो चुकी है.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

सुशांत की मौत की जांच पटना से मुंबई स्थानांतरित जाने की रिया की याचिका पर आज सुनवाई


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के सिलसिले में दर्ज एक प्राथमिकी पटना से मुंबई स्थानांतरित किये जाने की बॉलीवुड अदाकारा रिया चक्रवती की याचिका पर उच्चतम न्यायालय में आज सुनवाई होगी.

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

बिहार सरकार ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की है.