logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 4 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 2 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 04 Jun 2020, 07:23 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 4 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:30 (IST)
shareIcon

भाजपा की प्रस्तावित 'वर्चुअल रैली' के दिन राजद, वामदल मनाएंगे विश्वासघात-धिक्कार दिवस


बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की आगामी रविवार को प्रस्तावित वीडियो कांफ्रेंस और फेसबुक लाइव के माध्यम होने वाली वर्चुअल रैली के विरोध में उस दिन को राजद ने “गरीब अधिकार दिवस” और वामदलों ने “विश्वासघात-धिक्कार दिवस” के तौर पर मनाने का निर्णय लिया है.

calenderIcon 07:30 (IST)
shareIcon

देश एक है, नागरिकता एक है यहां कोई प्रवासी नहीं है- नीतीश


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि देश एक है, नागरिकता एक है और यहां कोई प्रवासी नहीं है. उनका कहना है कि हमारा दायित्व है लोगों की सेवा करना. समाज में विवाद नहीं हो, आपस में प्रेम, भाईचारा एवं सद्भाव का माहौल रहे.

calenderIcon 07:30 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमित मामले बढकर 4,326 हुए


बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अबतक 25 लोग की मौत हुई है जबकि बुधवार तक राज्य में 4,326 लोग इससे संक्रमित हुए हैं.

calenderIcon 07:30 (IST)
shareIcon

झारखंड में कोरोना वायरस के कुल 764 मामले हुए


झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण के 52 नए मामले मिलने से राज्य में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर अब 764 हो गयी है.