logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 31 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

31 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 31 Aug 2020, 06:23 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 31 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

झारखंड की राजधानी रांची से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) के तीन नक्सलियों को हथियार समेत गिरफ्तार कर यहां अनेक व्यापारियों पर हमले की उनकी साजिश विफल कर दी है.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

झारखंड के पलामू जिले में दो अलग-अलग इलाकों में कर्मा पर्व के बाद पूजा सामग्री को तालाब में प्रवाहित करने के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

झारखंड के पाकुड़ जिले में पुलिस ने देर रात छापा मार कर एक वाहन जब्त किया, जिसमें बोरों में भर कर जिलेटिन की 5,600 छड़ें रखी हुई थीं.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

सुप्रीम कोर्ट ने व्यापारी की हत्या के आरोपी एक कथित आदतन अपराधी को जमानत प्रदान करने के पटना उच्च न्यायालय के आदेश को दरकिनार कर दिया है. मामले के अनुसार बिहार के बिहटा में 15 सितंबर 2017 को संबंधित आरोपी अमित कुमार सहित तीन हमलावरों ने बिहटा व्यापारी संघ के अध्यक्ष एवं ‘उदय चित्र मंदिर’ सिनेमा हॉल के मालिक निर्भय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि केंद्र और राज्य के बीच संबंध ‘लेन-देन’ का नहीं है और जीएसटी परिषद को राजस्व में कमी के लिए बीच का रास्ता निकालना होगा, क्योंकि कोविड-19 महामारी के कारण केंद्र सरकार को भी राजस्व में भारी घाटा हो रहा है.

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से 9 और लोगों की मौत हो जाने से राज्य में अब तक 688 संक्रमितों की मृत्यु हो गई है. वहीं इस वायरस से राज्य में अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 1,35,013 हो गई है.