logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 3 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 3 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 03 Jan 2021, 08:22 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 3 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 08:24 (IST)
shareIcon

बिहार के अरवल और वैशाली जिले में अलग-अलग हुई घटना में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

calenderIcon 08:24 (IST)
shareIcon

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि राज्य में कोरोना टीकाकरण को लेकर सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि पहले सभी स्वास्थकर्मियों को टीका लगाया जाएगा.

calenderIcon 08:24 (IST)
shareIcon

बिहार में बीजेपी और जदयू के गठबंधन को लेकर जारी सियासी बयानों के बीच भारतीय जनता पार्टी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर जेल से फोनकर जोड़तोड़ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है.

calenderIcon 08:23 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना के 397 नए मरीज मिले हैं, जिससे राज्य में संक्रमितों की संख्या 2.53 लाख के पार पहुंच गई है. राज्य में हालांकि अब तक 2,47,579 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं.