logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 3 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

3 अगस्त की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 03 Aug 2020, 06:27 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 3 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:36 (IST)
shareIcon

बिहार विधायिका का आज एक दिन का मॉनसून सत्र


बिहार विधानसभा और विधान परिषद के सदस्य आज एक दिन के संक्षिप्त मॉनसून सत्र में हिस्सा लेंगे. नवंबर में विधानसभा का कार्यकाल समाप्त होने से पहले संभवत: यह सदनों की आखिरी बैठक होगी.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले में तिरहुत नहर का तटबंध टूटा, छह गांव जलमग्न


बिहार में मुजफ्फरपुर जिले में तिरहुत नहर का तटबंध टूट जाने से कम से कम छह गांवों में पानी भर गया. एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार करीब साढ़े तीन बजे मुरौल प्रखंड के पिलखी गांव के समीप तटबंध टूट गया.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,762 नए मामले, 10 मरीजों की मौत


बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,762 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 57,270 तक पहुंच गई. इस घातक वायरस से 10 और मरीजों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 322 हो गई.