logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 29 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 29 मई 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 29 May 2020, 06:16 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 29 मई 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:20 (IST)
shareIcon

छात्रों की मेहनत का श्रेय मुख्यमंत्री ले रहे हैं, यह अत्यंत शर्मनाक : भाजपा

झारखंड भाजपा के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झारखंड सरकार द्वारा मुंबई से बृहस्पतिवार को विशेष विमान से श्रमिकों को रांची लाए जाने का श्रेय लेने की घटना को अत्यंत शर्मनाक बताया.

calenderIcon 06:20 (IST)
shareIcon

जंगली हिरणी को कुत्तों ने नोच कर मार डाला

पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के दारादिरी इलाके से बृहस्पतिवार को एक हिरणी का शव मिला है जिसे संभवत: जंगली कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला है.

calenderIcon 06:19 (IST)
shareIcon

सोरेन ने राज्य सहकारी बैंक में वित्तीय अनियमितता की जांच एसीबी से कराने का निर्देश दिया

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने झारखंड राज्य सहकारी बैंक की रांची शाखा और सरायकेला शाखा में वित्तीय अनियमितता और 15 करोड़ रुपये से अधिक की राशि के गबन और दुरुपयोग मामले की जांच भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) से कराने के निर्देश दिये.

calenderIcon 06:19 (IST)
shareIcon

झारखंड में कोरोना संक्रमण के 11 नये मामले, कुल संख्या 469 हुई

झारखंड में पिछले 24 घंटे में कुल 11 नये संक्रमितों के मिलने से राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 469 हो गयी है.

calenderIcon 06:19 (IST)
shareIcon

उच्च न्यायालय ने ट्रेन में महिला की मौत का लिया संज्ञान

पटना उच्च न्यायालय ने प्रवासी कामगारों को गुजरात से बिहार ला रही एक ट्रेन में सवार एक महिला की मौत का बृहस्पतिवार को स्वत: संज्ञान लिया. अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई के लिए तीन जून की तारीख तय की.

calenderIcon 06:19 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 3,106 हुए

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के 70 नये मामले सामने आने के साथ प्रदेश में अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 3,106 हो गयी है.