logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 30 जुलाई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

30 जुलाई की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 30 Jul 2020, 06:24 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 30 जुलाई की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:07 (IST)
shareIcon

भाकपा माओवादी के तीन स्वयंभू कमांडरों ने आत्मसमर्पण किया.




बिहार के गया जिले में प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के तीन स्वयंभू कमांडरों ने बुधवार को अपर पुलिस महानिदेशक (अभियान) सुशील खोपडे के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.


calenderIcon 07:05 (IST)
shareIcon

बिहार में बाढ से अब तक 11 लोगों की मौत, 12 जिलों में 38.47 लाख आबादी प्रभावित



बिहार में बाढ़ से अब तक 11 लोगों की मौत हुई है. वहीं, इस प्राकृतिक आपदा से 12 जिलों की करीब 38.47 लाख आबादी प्रभावित हुई है.

calenderIcon 07:04 (IST)
shareIcon

ट्रैक्टर पलटने से दो मजदूर की मौत, दो अन्य घायल


बिहार के पूर्णिया जिले के सदर थाना अंतर्गत गुलाबबाग हांसदा रोड पर जनवितरण प्रणाली का चावल लेकर जा रहे एक टैक्टर के अनियंत्रित होकर पलट जाने से ट्रैक्टर पर सवार दो मजदूर की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य जख्मी हो गए.

calenderIcon 07:03 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमण के 2,328 नए मामले सामने आए, चार और की मौत


बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान चार और व्यक्ति की मौत हो गयी, जिन्हें मिलाकर अबतक प्रदेश में 273 लोग इस महामारी में अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं प्रदेश में इस अवधि में 2,328 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुयी है. इसके साथ बिहार में कोविड-19 की चपेट में आने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 45,919 हो गयी है.