logo-image
लोकसभा चुनाव

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 29 जुलाई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

29 जुलाई की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 29 Jul 2020, 07:44 AM

बिहार/झारखंड:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 29 जुलाई की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Breaking Story: बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 29 जुलाई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 10:07 (IST)
shareIcon

पटना पुलिस ने मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच से संपर्क साधा है. सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती से संबंधित कई पहलुओं की जानकारी ली. पटना पुलिस टीम कम से कम 7 दिनों तक मुम्बई में रह सकती है. रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के लेनदेन का कागजात पुलिस खंगालेगी.

calenderIcon 10:06 (IST)
shareIcon

बिहार सरकार के सूचना एवं जन संपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार ने न्यूज़ नेशन से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बिहार सरकार संवेदनशील है. जैसे ही मामला दर्ज़ हुआ हमने इस कोविड काल में भी बिना प्रतीक्षा किए पुलिस की टीम वहां भेज दी. जो सुशांत जैसे प्रतिभा को मारने का दोषी है. उसे सामने लाना है. हमारी सरकार इस मामले की तह तक जाएगी. हम सुशांत के गुनहगार को सामने लाएंगे. 

calenderIcon 07:58 (IST)
shareIcon

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले ने दिवंगत अभिनेता के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने पटना शहर के राजीव नगर थाना में IPC की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उक्त प्राथमिकी दर्ज करायी है.

calenderIcon 07:53 (IST)
shareIcon

झारखंड में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले बिहार, पश्चिम बंगाल जैसे पड़ोसी राज्यों के कारण बढ़े हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह बात मंगलवार को कही. राज्य के स्वास्थ्य सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने कहा कि झारखंड में कोविड-19 के 65 फीसदी मामले या तो बिहार या पश्चिम बंगाल से जुड़े हैं.

calenderIcon 07:52 (IST)
shareIcon

बिहार में मंगलवार को कोविड-19 के 2,480 नए मरीज मिले, जिससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 43,591 तक पहुंच गई है. राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 14 संक्रमितों की मौत हुई है, जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 269 हो गई है.