logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 27 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

27 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 27 Aug 2020, 06:29 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 27 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और गिरिडीह जिले की पुलिस ने नक्सलियों के घात लगाकर हमला करने के मंसूबे को नाकाम करते हुए बालेडीह पुलिया के नीचे फिट सात किलोग्राम का केन बम बरामद कर उसे समय रहते निष्क्रिय कर दिया.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को राज्य से पार्टी के सभी सांसदों की एक बैठक बुलाई है.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

भाकपा और माकपा ने महागठबंधन के साथ मिलकर आसन्न बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

बिहार के कटिहार रेलवे स्टेशन पर रेल पुलिस ने छापेमारी कर 14 नाबालिग बच्चों को मुक्त कराते हुए सात तस्करों को धर दबोचा.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का कहना है कि केंद्र सरकार को बाजार से कर्ज लेकर कोरोना वायरस महामारी की वजह से जारी लॉकडाउन के दौरान जीएसटी के कम संग्रह के कारण राजस्व की कमी को देखते हुये राज्यों को मुआजवा देना चाहिये.