logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 26 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 26 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 26 Oct 2020, 06:11 AM

पटना\रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 26 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:58 (IST)
shareIcon

PLFI उग्रवादी रंजन गोप गिरफ्तार


चतरा जिला अंतर्गत पिपरवार थाना की पुलिस ने बचरा साइडिंग में हुए नक्सली हमले का खुलासा करते हुए पीएलएफआई उग्रवादी संगठन के सक्रिय सदस्य रंजन गोप को गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता हासिल की है. रंजन गोप की गिरफ्तारी के साथ ही पिपरवार थाना क्षेत्र के बचरा साइडिंग में 15 अक्टूबर, 2020 की रात में हुई नक्सली हमले का खुलासा भी गया.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

बिहार में बसपा विरोधियों के हथकंडों से सावधान रहें मतदाता : मायावती


बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने सोमवार को बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मतदाताओं से विरोधियों के हथकंडों और षड्यंत्रों से सावधान रहने तथा बसपा, आरएलएसपी के गठबंधन के लिए वोट करने की अपील की.


बसपा अध्‍यक्ष ने सोमवार को ट्वीट किया, ''बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तैयारी आज चुनाव प्रचार की समाप्ति के साथ ही शुरू. अत: सभी से अपील है कि वे विरोधियों के सभी प्रकार के हथकंडों और षड्यंत्रों के मद्देनजर सावधानी बरतते हुए बसपा और आरएलएसपी आदि के गठबंधन को ही अपना वोट देकर सफल बनाएं.''


उल्‍लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव में बसपा ने राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) समेत कई दलों से गठबंधन करके तीसरा मोर्चा बनाया है. पिछले माह रालोसपा अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा समेत कई नेताओं ने इस गठबंधन का ऐलान किया था.