logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 26 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 26 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 26 Nov 2020, 05:56 AM

पटना\रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 26 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:14 (IST)
shareIcon

बिहार में 763 नए कोरोना मरीज, अब तक 1237 संक्रमितों की मौत


कोरोना संक्रमितों की संख्या बिहार में एक बार फिर से बढ़ने लगी है. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान 763 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है, जिससे राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,32,460 जा पहुंची है.

calenderIcon 07:04 (IST)
shareIcon

पलामू में पांच पशु तस्कर गिरफ्तार, 50 गाय समेत 75 मवेशी बरामद


पलामू जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने देर रात विशेष अभियान चलाकर पांच पशु तस्करों को गिरफ्तार किया और उनके पास से पचास गाय समेत 75 मवेशियों को मुक्त कराया. छत्तरपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शम्भू कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने छापेमारी कर इन तस्करों को पशुओं के साथ गिरफ्तार किया. इनसे एक-एक ट्रक और कंटेनर भी जब्त किये. 

calenderIcon 06:16 (IST)
shareIcon

झारखंड में कोरोना वायरस से तीन लोगों की मौत, 237 नये केस


झारखंड में पिछले चौबीस घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से तीन और लोगों की मौत हो गयी वहीं आज संक्रमण के 237 नये मामले सामने हैं. स्वास्थ्य विभाग की बुधवार रात्रि जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना वायरस संक्रमित तीन मरीजों की मौत हो गयी जिससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 958 हो गयी.