logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 25 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 25 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 25 Jun 2020, 07:22 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 25 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:36 (IST)
shareIcon

सरकार ने कांग्रेस के दबाव में आकर रिम्स के निदेशक का इस्तीफा स्वकार किया : भाजपा


भाजपा ने राज्य के सबसे बड़े चिकित्सा संस्थान एवं अस्पताल राजेन्द्र आयुर्विग्यान संस्थान के निदेशक डा. डीके सिंह का इस्तीफा कोरोना संक्रमण महामारी के बीच स्वीकार किये जाने के सरकार के फैसले की तीखी आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि वह कांग्रेस के दबाव में ऐसा कर रही है.

calenderIcon 07:36 (IST)
shareIcon

झारखंड में कोविड-19 से एक व्यक्ति की मौत, 26 नए मामले सामने आए


झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि 26 नए मामले सामने आए हैं. राज्य में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण से 12 लोग की मौत हुई है. जबकि कुल 2219 लोग बुधवार तक इससे संक्रमित हुए हैं.

calenderIcon 07:35 (IST)
shareIcon

बिहार विधान परिषद चुनाव : कांग्रेस ने तारिक अनवर को अपना उम्मीदवार घोषित किया


बिहार विधान परिषद की रिक्त नौ सीटों में से एक पर चुनाव लड़ रही कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर को अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

calenderIcon 07:35 (IST)
shareIcon

नीतीश ने दरभंगा में निर्माणाधीन हवाई अड्डा टर्मिनल का निरीक्षण किया


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दरभंगा जिला के केवटी रनवे एयरफोर्स स्टेशन में निर्माणाधीन असैन्य हवाई पट्टी एवं हवाई अड्डा टर्मिनल का निरीक्षण किया.

calenderIcon 07:34 (IST)
shareIcon

बिहार में कोविड-19 से अबतक 55 लोग की मौत, कुल मामले बढकर 8273 हुए


बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से पिछले 24 घंटे में और एक व्यक्ति की मौत होने के साथ ही राज्य में इस जानलेवा संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 55 हो गई है. साथ ही बुधवार तक कोरोना वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या 8273 पहुंच गई.

calenderIcon 07:34 (IST)
shareIcon

बिहार में महागठबंधन के दलों ने बैठक की, चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई


कांग्रेस और राजद समेत बिहार में महागठबंधन के घटक दलों के प्रमुख नेताओं की डिजिटल बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संदर्भ में चर्चा की.