logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 24 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 24 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 24 Nov 2020, 06:54 AM

पटना\रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 24 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:53 (IST)
shareIcon

जमुई में आपसी विवाद में पति ने पत्नी और 2 बच्चों की हत्या की


बिहार के जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद में अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. खैरा के थाना प्रभारी सी. पी. यादव ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की रात ललदैया गांव निवासी प्रकाश यादव का पत्नी समुद्री देवी (25) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद प्रकाश यादव ने पत्नी और दो बच्चे सौरभ कुमार (5) एवं ज्योति कुमारी (3) की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया.

calenderIcon 14:50 (IST)
shareIcon

नवरुणा अपहरण केस में CBI की कोर्ट में दलील, कहा- हमारे पास कोई सबूत नहीं


बिहार के चर्चित नवरुणा अपहरण कांड में सीबीआई ने लंबे समय तक जांच के बाद अब मुजफ्फरपुर की विशेष सीबीआई कोर्ट में फाइनल रिपोर्ट दाखिल कर दी है. इस रिपोर्ट में किसी प्रकार के सबूत और सुराग नहीं मिलने का जिक्र सीबीआई ने कोर्ट में पेश नहीं किया. सीबीआई के अनुसंधानकर्ता अजय कुमार ने कोर्ट से इस केस को बंद करने का आग्रह किया है. मुजफ्फरपुर की विशेष सीबीआई कोर्ट में 4 दिसंबर को इस मामले में सुनवाई होगी.

calenderIcon 09:41 (IST)
shareIcon

झारखंड में चौबीस घंटों में कोरोना वायरस से दो की मौत, 219 नये संक्रमित


झारखंड में पिछले चौबीस घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से दो और व्यक्तियों की मौत हुई जिसके चलते राज्य में कोरोना संक्रमण से मृतकों की संख्या बढ़कर 953 हो गयी है जबकि आज संक्रमण के 219 नये मामले सामने आये जिन्हें मिलाकर राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या अब बढ़कर 1,07,688 हो गयी.


स्वास्थ्य विभाग की सोमवार रात्रि जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गयी जिससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 953 हो गयी. झारखंड राज्य के 1,07,688 संक्रमितों में से 1,04,533 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इनके अलावा 2,202 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है.