logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 22 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 22 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 22 Dec 2020, 06:21 AM

पटना\रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 22 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान छह और लोगों की मौत हो जाने से अब तक संक्रमण से मरने वालों की संख्या सोमवार को 1,358 पहुंच गयी वहीं राज्य में इस रोग से अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढकर 2,47,531 हो गयी है. स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से पटना में तीन तथा मुंगेर, नालंदा एवं नवादा जिले में एक-एक मरीज की मौत हो जाने के साथ प्रदेश में इस रोग से संक्रमित होकर मरने वालों की संख्या सोमवार को बढकर 1,358 हो गयी.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

झारखंड के चाईबासा जिले में पुलिस ने एक सूचना के आधार पर छापेमारी कर सोमवार को गुदड़ी थानांतर्गत होइलोरा जंगल से आकाश मुंडू नामक कट्टर माओवादी को उसके हथियार के साथ धर दबोचा. पुलिस को पकड़े गये माओवादी की डेढ़ दर्जन से अधिक नक्सली वारदात में तलाश थी. चाईबासा के पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि एक सूचना के आधार पर छापा मारकर पुलिस ने आज गुदड़ी थाना क्षेत्र के होइलोरा के जंगल से मुंडू को गिरफ्तार किया. उसके पास से पुलिस ने 7.65 एमएम की पिस्तौल, उसकी दो मैग्जीन, 17 कारतूस एवं अन्य सामग्री तथा नक्सली साहित्य बरामद किया है.