logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 22 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

22 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 22 Aug 2020, 06:27 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 22 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

बिहार के तत्कालीन विधायक अशोक सिंह की हत्या के मामले में सजायाफ्ता पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह तथा उनके भाई दीनानाथ सिंह और रितेश सिंह की अपील पर झारखंड उच्च न्यायालय अब 28 अगस्त को फैसला सुनाएगी. 

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

लॉकडाउन के समय झारखंड में लापता हुए 219 बच्चों में से 190 बरामद किये जा चुके हैं. लॉकडाउन के दौरान लापता बच्चों के मामले में उच्च न्यायालय ने स्वतः संज्ञान लिया था.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

बिहार भाजपा राज्य कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक आज से शुरू हो रही है. इसमें अक्टूबर-नवंबर महीने में आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने सहित कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जाएगा.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बागमती नदी में एक नाव डूबने से एक महिला की मौत हो गई और एक बच्ची लापता है.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

राजस्व आसूचना निदेशालय (डीआरआई) की बिहार इकाई की एक टीम ने पटना रेलवे स्टेशन के पास 15 करोड़ रुपये मूल्य के 2992 ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. 

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मुसहरी प्रखंड में जननी बाल सुरक्षा योजना के तहत महिलाओं को मिलने वाली प्रोत्साहन राशि में अनियमितता को लेकर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के साथ ही मामले की जांच के लिए अपर समाहर्ता :राजस्व: राजेश कुमार की अध्यक्षता में चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी की समीक्षा के दौरान आरटीपीसीआर जांच की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

बिहार में बाढ़ से अब तक 16 जिलों की 81.79 लाख आबादी प्रभावित है और 27 लोगों की मौत हो चुकी है.