News Nation Logo
Banner

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 21 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 21 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 21 Oct 2020, 06:18:22 AM
Bihar Jharkhand news

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें (Photo Credit: न्यूज नेशन )

पटना\रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 21 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

चिराग पासवान ने विज्न डॉक्यूमेंट को लॉन्च किया. अपने पिता राम विलास पासवान को याद किया. पिता की जो अंतिम इच्छा थी बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट उसे आज समर्पित कर रहा हूं. 4 लाख से ज्यादा बिहार के लोगों के सुझाव से तैयार किया. पापा ने अस्पताल में रहते भी इस डॉक्यूमेंट में बदलाव करते रहे. इसमे बिहार की शायद ही कोई ऐसी समस्या हो जिसका जिक्र नही किया गया हो. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम नयी उंचाई छू रहे हैं. मगर बिहार में क्या हो रहा है. नली गली और पानी का जिक्र हो रहा है. ये तो कब का हो जाना था.पलायन चिंता का विषय है.


सारण के मांझी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में सोमवार की देर रात घर में घुस कर युवती के साथ दुष्कर्म की नीयत से छेड़खानी करने के विरोध पर आरोपित ने युवती के भाई की हत्या कर दी. घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. यहां तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी. घटना की सूचना पाकर रात को करीब दो बजे पुलिस पहुंची.

पटना एम्स में मंगलवार को पांच लोगों की मौत कोरोना से हो गई. वहीं पीएमसीएच में एक मरीज की मौत हो गयी. इधर, मंगलवार को जिले में 392 नये केस सामने आये हैं. 

निश्चय संवाद के तहत आज 4 जनसभाओं को संबोधित करेंगे सीएम


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज निश्चय संवाद के तहत चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे. उनके साथ जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी भी मौजूद रहेंगे. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री पूर्वी चंपारण, सारण और वैशाली के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जाकर कोरोना को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग सहित तमाम गाइडलाइन का पालन करते हुए निश्चय संवाद सभा को संबोधित करेंगे.

रेप की घटनाएं रोकने के उपाय पुलिस के पास नहीं : डीजीपी एमवी राव


झारखेंड में रेप  के बाद हत्या की घटनाएं रोकने के लिए पुलिस के पास कोई उपाय नहीं है. झारखंड पुलिस ने इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए दूसरे राज्यों की पुलिस ने जो कदम उठाये गये है उन बिंदुओं पर मंथन किया, लेकिन किसी राज्य की पुलिस के पास ऐसी घटनाओं पर नियंत्रण पाने का कोई उपाय नहीं मिला. ऐसे में इन घटनाओं को रोकने के लिए झारखंड पुलिस ने जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय लिया है. 

First Published : 21 Oct 2020, 06:18:22 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो