logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 20 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 20 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 20 Oct 2020, 06:57 AM

पटना\रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 20 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:19 (IST)
shareIcon

सहरसा, मुजफ्फरपुर, जयनगर से दिल्ली के चलेंगी ट्रेनें


त्यौहारों को देखते हुए रेलवे लगातार स्पेशल ट्रेनों का परिचालन कर रहा है. इसी क्रम में सोमवार की देर रात मुजफ्फरपुर, जयनगर और सहरसा से एक एक ट्रेनों के परिचालन की घोषणा की गयी है. वहीं, भीड़ को देखते हुए ट्रेनों का परिचालन किया जायेगा. इन गाड़ियों में सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे और इसमें यात्रा करने वाले यात्रियों को कोरोना के नियमों का पालन करना होगा.

calenderIcon 07:39 (IST)
shareIcon

शिक्षा मंत्री को इलाज के लिए एमजीएम भेजा गया


कोरोना संक्रमित झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को सोमवार शाम एयर एंबुलेंस से चेन्नई स्थित महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट यानि एमजीएम भेजा गया. एयर एंबुलेंस के रवाना होने तक खुद सीएम हेमंत सोरेन और कृषि मंत्री बादल पत्रलेख एयरपोर्ट पर मौजूद थे.