logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 20 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 20 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 20 Jun 2020, 07:16 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 20 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:28 (IST)
shareIcon

झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा और भाजपा ने एक-एक सीट जीती


झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने झारखंड की दो सीटों पर जीत दर्ज की। कांग्रेस प्रत्याशी शहजादा अनवर 18 वोट पाकर तीसरे स्थान पर रहे.

calenderIcon 07:24 (IST)
shareIcon

पलामू में आर्थिक तंगी से एक ने आत्महत्या की, एक अन्य की करंट लगने से मौत


पलामू जिले में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में जहां एक व्यक्ति ने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या कर ली. वहीं दूसरी ओर करंट लगने से एक अन्य की मौत हो गयी.

calenderIcon 07:19 (IST)
shareIcon

बिहार में मुख्यमंत्री ने किया अस्थायी कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य सरकार के सहयोग से अंतरराष्ट्रीय मानवीय संगठन ‘डॉक्टर्स विदाउट बॉर्डर्स’ की ओर से स्थापित 100-विस्तरों वाला अस्थायी कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन किया.

calenderIcon 07:19 (IST)
shareIcon

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे


केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के यहां स्थित आवास पर जाकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की.

calenderIcon 07:19 (IST)
shareIcon

मानसून की शुरुआत के साथ पटना में कई स्थानों पर जलजमाव


पटना में मानसून की शुरुआत के साथ रुक-रुक कर हुई बारिश के कारण कई क्षेत्रों में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई. जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शहर के कई निचले इलाकों का दौरा किया और स्थिति से निपटने की तैयारियों का जायजा लिया.

calenderIcon 07:19 (IST)
shareIcon

राष्ट्र चीन से प्रतिशोध लेना चाहता है: नीतीश कुमार


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि लद्दाख में चीन की “कायराना हरकत” से देशभर में आक्रोश है और राष्ट्र प्रतिशोध लेने के लिए एकजुट है.