logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 20 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 20 जनवरी  2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 20 Jan 2021, 06:40 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 20 जनवरी  2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर बिहार सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार में कोई सुरक्षित नहीं है.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

बिहार पुलिस राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड सुलझाने के बहुत करीब पहुंच चुकी है. बिहार के पुलिस महानिदेशक एस.के. सिंघल ने इसका दावा करते हुए कहा कि पुलिस जांच अंतिम दौर में पहुंच गई है.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान जारी है. राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में 14,013 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया है. राज्य में अब तक कुल 46,880 लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

झारखंड के लातेहार जिले में बेतला नेशनल पार्क में दो जंगली हाथियों ने एक पालतू हाथी के बच्चे को मार डाला. इसकी जानकारी वन अधिकारी ने दी.