logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 20 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 20 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 20 Dec 2020, 07:34 AM

पटना\रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 20 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:17 (IST)
shareIcon

बिहार में बढ़ता अपराध विपक्षी दलों के लिए एक मुद्दा है, राज्य की एनडीए सरकार में सहयोगी, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (एचएएम) ने अब इसके लिए विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को जिम्मेदार ठहराया है. एचएएम प्रमुख जीतन राम मांझी ने एक ट्वीट में राजद के जेल में बंद नेताओं और समर्थकों को राज्य के 80 फीसदी अपराधों के लिए जिम्मेदार ठहराया. हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि राजद ने आपराधिक रिकॉर्ड रखने वालों को अधिक से अधिक पोल टिकट दिए.

calenderIcon 14:17 (IST)
shareIcon

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर मीडिया में बयानबाजी करने वाले डॉक्टर उमेश प्रसाद को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. उमेश प्रसाद ही लालू यादव का इलाज कर रहे हैं. मालूम हो कि लालू का इलाज अगस्त, 2018 से ही रिम्स के पेइंग वार्ड में चल रहा है. उन्हें सितंबर में रिम्स निदेशक के बंगले में स्थानांतरित कर दिया गया था, लेकिन बिहार बीजेपी के एक विधायक को कथित रूप से टेलीफोन किए जाने की शिकायत के बाद उन्हें फिर से पेइंग वार्ड में भेज दिया गया.

calenderIcon 14:16 (IST)
shareIcon

बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि इस आंदोलन में किसान संघ के लोग कम हैं. इसमें थके-हारे लोग हैं जिनको जनता ने रिजेक्ट कर दिया है. चाहे कांग्रेस के लोग हों या कम्युनिस्ट के लोग यह लोग दोगले हैं. दोगला शब्द भारत का संवैधानिक शब्द है जिसकी दो जुबान चलती है.