logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 18 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 18 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 18 Oct 2020, 07:54 AM

पटना\रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 18 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:00 (IST)
shareIcon

प्रदीप बलमुचु-सुखदेव की होगी कांग्रेस में वापसी


कांग्रेस के दो प्रदेश अध्यक्ष की घर वापसी लगभग तय है़. प्रदीप बलमुचु और सुखदेव भगत की वापसी केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा. दोनों ही नेताओं की घर वापसी को लेकर केंद्रीय नेतृत्व भी सहमत है़. 

calenderIcon 08:54 (IST)
shareIcon

नवरात्रि के दूसरे दिन मां ब्रह्मचारिणी होती है आराधना 


आज नवरात्रि का दूसरा दिन है. इस दिन मां ब्रह्मचारिणी की आराधना की जाती है. मां ब्रह्मचारिणी के नाम का अर्थ- ब्रह्म मतलब तपस्या और चारिणी का अर्थ आचरण करने वाली देवी होता है. माता ब्रह्मचारिणी के हाथों में अक्ष माला और कमंडल सुसज्जित हैं.


calenderIcon 08:02 (IST)
shareIcon

'बेरोजगारी का केंद्र बन गया है बिहार'


तेजस्वी यादव ने बांका में पांच, जमुई और मुंगेर में एक-एक सभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने कहा कि बिहार का बेरोजगारी दर 46.6 फीसदी है. बेरोजगारी का केंद्र बन गया है बिहार. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हाथ खड़ा करते हुए कहते हैं कि बगल में समुद्र ही नहीं है, वरना कारखाना और नौकरी देते, फिर लालू यादव ने मधेपुरा और बक्सर में रेलवे का कारखाना कैसे खोल दिया था.