logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 16 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 16 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 16 Oct 2020, 06:33 AM

पटना\राची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 16 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:22 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री मोदी बिहार में 12 चुनावी रैली करेंगे, नीतीश भी रहेंगे साथ


बिहार विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 रैलियों को संबोधित करेंगे. उनकी पहली रैली 23 अक्टूबर को सासाराम में होगी. भाजपा के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में इसकी घोषणा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार चुनाव में 12 रैली करेंगे, जिसकी स्वीकृति उन्होंने दे दी है.


calenderIcon 14:00 (IST)
shareIcon

बिहार विधानसभा चुनाव में 'राम-रावण' की 'एंट्री'!


बिहार का चुनाव यूं तो जाति और मजहब के नाम पर होता रहा है, लेकिन इस विधानसभा चुनाव में यहां 'राम' और 'रावण' की भी एंट्री हो गई है. बिहार में सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल (युनाइटेड) ने पटना के मोकामा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव को राम और रावण के बीच का बताया है. इसे लेकर अब सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. मोकामा विधानसभा क्षेत्र में मुख्य मुकाबला बाहुबली विधायक अनंत सिंह और साफ सुथरी छवि के राजीव लोचन के बीच माना जा रहा है.

calenderIcon 11:04 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 2 लाख


बिहार में गुरुवार को कोरोना के 1,276 नए मरीजों के सामने आने के बाद राज्य में कोविड-19 मरीजों की संख्या 2,00,825 तक जा पहुंची. राज्य में अब तक 1,88,802 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. रिकवरी रेट 94 प्रतिशत है. बिहार स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान 1,276 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 2,00,825 तक पहुंच गई.