logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 15 सितंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

15 सितंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 15 Sep 2020, 06:16 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 15 सितंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में शहरी अवसंरचना से जुड़ी 7 महत्वपूर्ण परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवार और जदयू के वरिष्ठ नेता हरिवंश दोबारा राज्यसभा के उपसभापति चुने गए हैं.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

बिहार की राजधानी पटना शहर के बीरचंद पटेल मार्ग पर स्थित राजद मुख्यालय परिसर के सामने तेजस्वी प्रसाद यादव की फोटोयुक्त पोस्टर लगा है, जिसमें पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की तस्वीर नदारद है.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

राजद के पूर्व कद्दावर दिवंगत नेता रघुवंश प्रसाद सिंह द्वारा लिखी गई चिट्ठी को लेकर बिहार में राजनीति गरमाती ही जा रही है और इसको लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. 

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

बिहार विधान सभा चुनाव-2020 की तैयारियों का जायजा लेने के लिए दो दिवसीय दौरे पर प्रदेश पहुंची चुनाव आयोग की टीम ने पटना और मुजफ्फरपुर जिलों में समीक्षात्मक बैठक की.