logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 15 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 15 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 15 Aug 2020, 06:25 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 15 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस बिहार विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अपनी पार्टी की तैयारियों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. राज्य में भगवा गठबंधन में कुछ मतभेद की खबरों के बीच इसे महत्वपूर्ण घटनाक्रम माना जा रहा है.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

शरद पवार के पौत्र पार्थ पवार की ओर से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग करने पर राकांपा अध्यक्ष द्वारा पार्थ से नाराजगी जताये जाने के दो दिन बाद पार्थ के चचेरे भाई रोहित ने पूरे घटनाक्रम को ‘पारिवारिक मामला’ बताया.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) बिहार में नीतीश कुमार सरकार से समर्थन वापस ले सकती है. इससे पहले पार्टी ने जदयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करने का आरोप लगाया था.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

 बिहार में कोविड​-19 के कारण 16 लोगों की मौत होने के बाद मौत का आंकड़ा 500 तक पहुंच गया है, जबकि संक्रमण के 3,911 नये मामले सामने आने से राज्य में मामलों की संख्या 98,000 से अधिक हो गई.