logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 14 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 14 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 14 Jun 2020, 07:23 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 14 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:47 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस के मरीजों की आंकड़ा 6300 के पार


बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं. रविवार को बिहार में मरीजों की आंकड़ा 6300 के पार पहुंच गया है. आज 66 नए मरीज मिलने के बाद राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 6355 हो गई है.  

calenderIcon 11:46 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में मारपीट


गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई. इस घटना में दो लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

calenderIcon 07:29 (IST)
shareIcon

पलामू में युवती के यौन शोषण मामले में आरोपी युवक गिरफ्तार


झारखंड में पलामू जिले के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक युवती का यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया.

calenderIcon 07:28 (IST)
shareIcon

सभी वर्ग के लोगों को रोजगार उपलब्ध कराएगी सरकार: सोरेन


झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि कोविड-19 संकट के समय में उनकी सरकार राज्य में लौट कर आये प्रवासी श्रमिकों सहित सभी लोगों को रोजगार उपलब्ध कराएगी.

calenderIcon 07:27 (IST)
shareIcon

सरयू राय झारखंड से राज्यसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करेंगे- निशिकांत दुबे


भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि झारखंड के निर्दलीय विधायक सरयू राय 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करने को सहमत हुए हैं.

calenderIcon 07:26 (IST)
shareIcon

झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के 55 नये मामले, कुल 1711 मामले


झारखंड में पिछले 24 घंटे में 55 नये कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद यहां संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1711 हो गयी है.

calenderIcon 07:25 (IST)
shareIcon

बाढ़ की चुनौती से निपटने के लिए तैयार रहें: नीतीश ने अधिकारियों से कहा


बिहार में कुछ ही दिनों में मानसून पहुंचने की खबर के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक उच्चस्तरीय बैठक में अधिकारियों से कहा कि वे बाढ़ की चुनौती से निपटने के लिए भी तैयार रहें.

calenderIcon 07:25 (IST)
shareIcon

बिहार में संक्रमण के 193 नए मामले, संक्रमित लोगों की संख्या 6289 हुई


बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के 193 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 6289 तक पहुंच गई.