News Nation Logo

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 14 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 14 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 14 Jan 2021, 06:26:41 AM
Bihar Jharkhand news

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें (Photo Credit: न्यूज नेशन )

पटना\रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 14 जनवरी  2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

बिहार में 16 जनवरी से कोरोना टीकाकरण की शुरूआत होने जा रही है. इस बीच कोरोना के नए मरीजों के मिलने का भी सिलसिला जारी है. राज्य में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 294 नए मामले सामने आए हैं, जिससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2,57,629 हो गई है. पिछले 24 घंटे के दौरान दो संक्रमितों की मौत भी हुई है. राज्य में अब तक कुल 1,445 संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक रुपेश कुमार सिंह की हत्या के 24 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इस मामले को लेकर अब एक्शन में नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री ने बुधवार को पुलिस महानिदेशक से इस मामले की वर्तमान स्थिति की जानकारी ली तथा दो टूक कहा कि किसी हाल में अपराध की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी.

इसी आधार पर घर में छापेमारी कर 660 ग्राम हेरोइन और 1 किलोग्राम अफीम बरामद किया गया है. पुलिस की भनक लगते ही तस्कर फरार हो गए. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बरामद मादक पदार्थो की कीमत करीब साढ़े तीन करोड़ रुपये आंकी गई है.

बिहार के औरंगाबाद जिले के बारूण थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक घर में छापेमारी कर 660 ग्राम हेराइन और एक किलोग्राम अफीम जब्त किया है. इस मामले में हालांकि किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. औरंगाबाद के पुलिस उपाधीक्षक अनूप कुमार ने यहां बुधवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सीरिस गांव के एक घर से मादक पदार्थो की तस्करी की जा रही है. 

बिहार में बुधवार को दो सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आईं, जिसमें अपराधियों ने सबूत मिटाने के लिए एक नाबालिग को जिंदा जला दिया, वहीं एक मूक वधिर पीड़िता की आंखें फोड़ दी. मुजफ्फरपुर जिले से बुधवार को एक नाबालिग के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे जलाकर मार देने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पीड़िता के पिता ने मामला दर्ज करवाया है, पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है.

First Published : 14 Jan 2021, 06:25:25 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.