logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 11 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 11 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 11 Oct 2020, 06:49 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 11 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

बिहार की राजधानी पटना में एक नाबालिग दलित लड़की को हवस का शिकार बनाया गया है. पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के देवरसौखि गांव में एक नाबालिग दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा, मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और कई अन्य नेता बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक होंगे.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

जीतन राम मांझी ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर दलित नेता रामविलास पासवान को ‘भारत रत्न’ से सम्मानित करने और उनके दिल्ली आवास को स्मारक घोषित करने की मांग की है.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 71 सीटों पर होने वाले मतदान के लिये 1,090 उम्मीदवारों के नामांकन जांच में सही पाये गए हैं.

calenderIcon 06:50 (IST)
shareIcon

कांग्रेस ने शनिवार की रात कई घंटों के विचार-विमर्श के बाद बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण के लिए अपने कुछ उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप दिया.