logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 10 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 10 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 10 Oct 2020, 08:52 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 10 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 15:58 (IST)
shareIcon

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कल बिहार दौरे जाएंगे. कल गया में उनकी चुनावी रैली होगी. इससे पहले वो पटना में हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे.  

calenderIcon 12:30 (IST)
shareIcon

पटना में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, 'रामविलास जी बिहार ही नहीं, देश के नेता थे, वो एक जन नेता थे. मैं अटल जी की सरकार में उनके साथ कोयला खान राज्य मंत्री था, मैं उनकी क्षमता जानता हूं. वो उपेक्षितों की एक बहुत बड़ी आवाज़ बने. ये उनके जाने का समय नहीं था.'

calenderIcon 10:59 (IST)
shareIcon

गोपालगंज के मीरगंज थाने के कवलहाता गांव में किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

calenderIcon 10:58 (IST)
shareIcon

पूर्वी चंपारण के ढाका विधानसभा क्षेत्र से राजद ने फैसल रहमान को टिकट दिया है. लेकिन फैसल के चाचा ने अपने भतीजे के खिलाफ ही चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है.

calenderIcon 10:15 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की NDA ने 12 साझा रैलियां तय की हैं. भाजपा ने कुल 243 विधानसभा क्षेत्र को लक्ष्य बनाकर 20 सीट पर एक रैली का खाका तैयार किया है.

calenderIcon 08:59 (IST)
shareIcon

लखीसराय जिले की बरहिया पुलिस को वाहन जांच के दौरान बड़ी सफलता मिली. एक कार से करीब डेढ़ रुपए बरामद किए गए हैं. 

calenderIcon 08:53 (IST)
shareIcon

चुनाव आयोग ने बिहार में मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों की संख्या 40 से घटाकर 30 कर दी है.

calenderIcon 08:53 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नाम बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी संबंधित पार्टी के स्टार प्रचारकों के तौर पर दिये गये हैं.