logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 10 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 10 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 10 Jan 2021, 06:33 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 10 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:41 (IST)
shareIcon

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के राजगीर में बीजेपी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आज आखिरी दिन है. शनिवार को इस शिविर का उद्घाटन भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने किया.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

बिहार अति पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व सदस्य प्रमोद सिंह चंद्रवंशी ने अक्टूबर 2013 में पटना के गांधी मैदान में हुए बम विस्फोट मामले की उच्चस्तरीय जांच कराकर गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा प्रबंध में चूकने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

अरुणाचल प्रदेश में जदयू के छह विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद दोनों दलों के बीच जमी बर्फ दोनों पार्टी के नेताओं के मिलने के बाद भले ही पिघल गई हो, लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अभी भी पेंच फंसा हुआ है.

calenderIcon 06:39 (IST)
shareIcon

बिहार के बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात एक घर में आग लगने से कमरे में सो रही एक महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई. आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

calenderIcon 06:38 (IST)
shareIcon

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) की बिहार राज्य कार्यकारिणी एवं राज्य परिषद की दो दिवसीय बैठक के पहले दिन शनिवार को पार्टी नेताओं का दर्द छलक उठा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव के दौरान पता ही नहीं चला कि कौन दोस्त है और कौन विरोधी है.