logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 1 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 1 मई 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 01 May 2020, 07:30 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 1 मई 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:24 (IST)
shareIcon

श्रमिकों को वापस लाया जायेगा, उनके लिए रोजगार की व्यवस्था होगी : मुख्यमंत्री


झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य के श्रमिकों को देश के सभी हिस्सों से हर कीमत पर वापस लाया जायेगा और उनके लिए रोजगार की भी व्यवस्था की जाएगी.

calenderIcon 07:23 (IST)
shareIcon

झारखंड ने बंगाल के श्रमिकों को लेकर साहिबगंज से बसें रवाना कीं


झारखंड सरकार ने अपने श्रमिकों को दूसरे राज्यों से वापस लाने की केन्द्र सरकार से छूट मिलने के 24 घंटे के भीतर सीमावर्ती जिला साहिबगंज से पश्चिम बंगाल के लिए बसें रवाना कर दीं.

calenderIcon 07:22 (IST)
shareIcon

कोरोना : झारखंड में सिर्फ रांची रेड जोन में, 14 जिले ग्रीन जोन में


झारखंड में स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने बृहस्पतिवार को बताया कि केंद्र द्वारा जारी सूची में प्रदेश में सिर्फ राजधानी रांची को रेड जोन में रखा गया है. जबकि नौ अन्य जिलों को ऑरेंज जोन में व शेष चौदह जिलों को ग्रीन जोन में रखा गया है.

calenderIcon 07:21 (IST)
shareIcon

सुशील ने प्रवासियों की वापसी के लिए विशेष ट्रेनें चलाने का केंद्र से आग्रह किया


बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बृहस्पतिवार को केंद्र से प्रवासियों की वापसी के लिए विशेष ट्रेनें चलाने का आग्रह किया.

calenderIcon 07:20 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमित मामलों की संख्या बढकर 425 हुई


बिहार में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 22 नए मामले के प्रकाश में आने के साथ प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित मामले अब बढकर 425 हो गए हैं.