logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 5 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेंगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 05 Apr 2020, 06:52 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 5 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 08:18 (IST)
shareIcon

झारखंड के चाईबासा में माओवादियों ने आईईडी विस्फोट किया, एक व्यक्ति घायल

चाईबासा जिले के सोनुआ थानांतर्गत धोलाबनी गांव में एक ग्रामीण के घर पर माओवादियों ने आईईडी विस्फोट कर आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि नक्सलियों ने एक परिवार के लोगों को अगवा करने की कोशिश की और धारदार हथियार से हमला कर वहां से भाग निकले.

calenderIcon 08:18 (IST)
shareIcon

कोरोना वायरस: रांची के हिंदपीढ़ी क्षेत्र में चलाया गया जांच अभियान

कोरोना वायरस के संभावित लक्षण वाले लोगों का पता लगाने के लिए रांची के हिंदपीढ़ी क्षेत्र में शनिवार को व्यापक स्तर पर जांच अभियान चलाया गया. चार दिनों पूर्व इस इलाके से एक मलेशियाई महिला के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद शनिवार को 6,690 लोगों की जांच की गयी.

calenderIcon 08:14 (IST)
shareIcon

उधार नहीं देने पर पेट्रोल पंपकर्मी की गोली मारकर हत्या

अररिया जिले के एडीबी चौक स्थित एक पेट्रोल पंप के कर्मी द्वारा उधार पेट्रोल नहीं देने पर तीन हमलवारों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

calenderIcon 08:13 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोनो वायरस संक्रमण मामलों की संख्या बढ़कर 32 हुई

बिहार के भागलपुर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के एक अन्य मामले की पुष्टि होने के बाद प्रदेश में इस रोग से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 32 हो गयी है.

calenderIcon 08:12 (IST)
shareIcon

नीतीश की लोगों से पांच अप्रैल को दीप जलाकर एकजुटता प्रदर्शित करने की अपील

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी बिहारवासियों से अपील की कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पांच अप्रैल को रात नौ बजे अपने घरों की बत्तियां बंद करके दरवाजे या बालकनी में नौ मिनट तक दीप, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर कोरोना वायरस से बचाव में अपनी एकजुटता प्रदर्शित करें.