logo-image

हत्या की खबर पुलिस को देने पर परिवार आया अपराधियों के निशाने पर

दरअसल यहां एक परिवार को कुछ अपराधियों द्वारा लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

Updated on: 11 Oct 2019, 10:01 AM

New Delhi:

बिहार के बक्सर से सामने आए एक मामले ने आम जन को पुलिस की मदद करने से पहले एक बार सोचने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल यहां एक परिवार को कुछ अपराधियों द्वारा लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. मामला डुमरांव क्षेत्र का है जहां हत्या हो जाने के बाद पुलिस को इसकी सूचना देने पर अपराधियों ने एक परिवार को जान से मारने की धमकी दी है. मामले में एक महिला ने एसपी से गुहार लगाते हुए अपनी रक्षा की मांग की है.

यह भी पढ़ें- NDA और JDU में तनातनी के बीच बोले सुब्रमण्यम- बिहार में BJP बड़ा भाई

इस संबंध में डुमरांव के खिरौली स्थित बिजली घर के समीप निवासी सुरेंद्र सिंह की पत्नी लालमुनी देवी ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए रक्षा की गुहार लगाई है. आवेदिका के अनुसार पिछले दिनों उनके पड़ोस में रहनेवाले तिवारी परिवार के बेटे की हत्या कर दी गई थी. इसकी जानकारी पुलिस को उनके पति ने दी, तब पुलिस को शव बरामद करने में सफलता मिली थी. इस मामले में कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई, जबकि कई लोग अभी फरार हैं.

इस बीच खिरौली गांव के ही दो नामजद समेत उनके सहयोगी प्राय: रात के समय घर का दरवाजा खटखटाते हुए घर छोड़कर भाग जाने अथवा पूरे परिवार की हत्या की धमकी दे रहे हैं. इतना ही नहीं, अक्सर आरोपित शराब के नशे में दरवाजे पर आकर फायरिग करते रहते हैं. यहां तक कि आवेदन दिए जाने के दिन भी आरोपितों ने गांव में घेरकर जान से मार देने की धमकी दी. मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष केस दर्ज करने के लिए सबूतों की मांग कर रहे हैं. इस संबंध में पीड़िता ने उचित कार्रवाई करते हुए प्राणों की रक्षा की गुहार लगाई है.