News Nation Logo
Banner

पुलिस अधिकारी ने नहीं पहचाना तो भड़क उठे बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, बोले- सस्पेंड करो इसे

पुलिस अधिकारी को अभी तक सस्पेंड किया गया है या नहीं, इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 15 Feb 2020, 03:22:06 PM
पुलिस अधिकारी ने नहीं पहचाना तो भड़क उठे बिहार के स्वास्थ्य मंत्री

पुलिस अधिकारी ने नहीं पहचाना तो भड़क उठे बिहार के स्वास्थ्य मंत्री (Photo Credit: ANI)

सीवान:

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मंगल पांडेय (Mangal Pandey) को न पहचान पाने की वजह से रोकना एक पुलिस अधिकारी को महंगा पड़ गया. मंत्री मंगल पांडेय ने अधिकारी को जमकर फटकार लगाई और सस्पेंड करने का आदेश भी दे डाला. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का अधिकारी को फटकार लगाते हुए वीडियो वायरल हो गया है. यह वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस अधिकारी को अभी तक सस्पेंड किया गया है या नहीं, इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ेंः एक्शन में जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को विवादास्पद टिप्पणियों को लेकर भेजा नोटिस

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे शुक्रवार को बिहार के सिवान जिले में अस्पताल का शिलान्यास करने पहुंचे थे. यहां कार्यक्रम स्थल पर तैनात एक पुलिस अधिकारी उन्हें पहचान नहीं पाया और मंगल पांडेय का रास्ता रोक दिया. जिसके बाद तो मंत्री का पारा ऊपर चढ़ गया और उन्होंने सभी के सामने ही अधिकारी को जमकर फटकार लगाई और मौके पर तैनात वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से उसे सस्पेंड करने की बात कही.

यह भी पढ़ेंः बिहार : शराब को संजीवनी बताने पर राज्य सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री की आलोचना की

मंगल पांडेय का जो वीडियो सामने आया है, जिसमें वो काफी गुस्से में दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब मंगल पांडेय और अन्य नेता मंचकी ओर बढ़ रहे हैं तो एक पुलिसकर्मी बीच में खड़े होकर उन्हें रोकने की कोशिश करता हैं. इसी बात पर स्वास्थ्य मंत्री नाराज हो जाते हैं और पुलिसकर्मी को पागल कहते हैं. मंगल पांडेय ने एसएसपी से कहा, 'क्यों ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं, जो ड्यूटी पर मंत्री को नहीं पहचानता, प्रभारी मंत्री को रोक रहा है. इसको सस्पेंड करवाइए.' ऐसा कहते हुए मंगल पांडेय आगे बढ़ जाते हैं.

हालांकि मंगल पांडेय के द्वारा पुलिस अधिकारी को फटकाने लगाने पर विपक्ष ने हमला बोला है. राष्ट्रीय जनता दल ने ट्वीट कर कहा, 'बिहार के अमंगलकारी स्वास्थ्य मंत्री की धौंस देखिए. नहीं पहचानने पर पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है. जनता के बीच रहेंगे तब ना कोई पहचानेगा? चमकी बुखार में ये स्कोर पूछ रहे थे. जलजमाव में गायब थे. बेटा एक दवा कंपनी के प्रायोजन से गोवा में रंगरेलियां मनाता पकड़ा गया.'

First Published : 15 Feb 2020, 03:22:06 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो