logo-image

बिहार: सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत, एक अन्य घायल

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना लाखो पुलिस चौकी क्षेत्र के तहत आने वाले एक पेट्रोल पंप के समीप हुई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत होने पर गहरी संवेदना व्यक्त की है.

Updated on: 27 Jul 2020, 07:42 AM

बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय जिले में शनिवार रात राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-31 पर एक स्कार्पियो वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना लाखो पुलिस चौकी क्षेत्र के तहत आने वाले एक पेट्रोल पंप के समीप हुई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत होने पर गहरी संवेदना व्यक्त की है.

यह भी पढ़ें- बिहार विधानसभा चुनाव 27 नवंबर तक कराना संवैधानिक अनिवार्यता, चुनाव टाला नहीं जा सकता: एस वाई कुरैशी

उन्होंने मृतकों के परिजनों को अविलंब चार-चार लाख रूपये की अनुग्रह राशि देने का निर्देश दिया है. बेगूसराय सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी राजन सिन्हा ने बताया कि मृतकों की पहचान चिंकू कुमार राय (24), पंकज राय (34), संतोष राय (35) व बमबम महतो (24) के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि लाखो पुलिस चौकी अध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा को इस हादसे में गंभीर रूप से घायल कारी महतो की मौत हो जाने की गलत सूचना दी गयी थी.

सिन्हा ने बताया कि कारी महतो को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है . उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो वाहन अनियंत्रित होकर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 31 के एक नवनिर्मित डिवाइडर से टकरा गया. तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी. इस घटना में स्कार्पियो पर सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य यात्री कारी महतो गंभीर रूप से जख्मी हो गया.