logo-image

बाढ़ पीड़ितों से मिलने गए सीएम का हुआ भव्य स्वागत, लोग हुए नाराज

उपमुख्यमंत्री बाढ़ पीडितों के बजाय रितिक रोशन से मिलने में व्यस्त थे और अब मुख्यमंत्री के दौरे में उनको दिये जा रहे कार्पेट वेलकम बैक पर राजनीति गरमाई.

Updated on: 22 Jul 2019, 04:25 PM

Patna:

बिहार बाढ़ से बेहाल, बाढ़ पीडितों को सुविधा देने को लेकर सरकार सवालों के घेरे में तो है ही मगर अब हुक्म्मरानों पर लग रहा है सरकारी हनक का आरोप. उपमुख्यमंत्री बाढ़ पीडितों के बजाय रितिक रोशन से मिलने में व्यस्त थे और अब मुख्यमंत्री के दौरे में उनको दिये जा रहे कार्पेट वेलकम बैक पर राजनीति गरमाई. पिछ्ले हफ्ते बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की खूब किरकिरी हुई थी. बाढ़ग्रस्त इलाकों में जाने के बजाय वो तीन दिन सुपर 30 फिल्म के प्रमोशन में लगे रहे और अब इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चर्चा में आ गये हैं.

दरअसल ये तस्वीर रविवार की है, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दरभंगा बाढ़ पीडितों का हाल जानने पहुंचे मगर जो व्यव्स्था वहां उनके लिये की गयी थी उसको लेकर हंगामा शुरु हो गया. राबड़ी देवी ने पहले सवाल उठाया कि ये कैसी सरकार जिनके स्वागत की खूब तैयारी मगर पीड़ितों को पूछने वाला कोई नहीं है. कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि ये संवेदनहीनता है. 

यह भी पढ़ें- स्कूली छात्रा का मनचलों ने बनाया वीडियो, पुलिस कर रही कार्रवाई

प्रेमचंद मिश्रा, कांग्रेस के एमएलसी ने कहा की मुख्यमंत्री अपने लिये व्यव्स्था करवा रहे हैं. मगर बाढ़ पीडितों का क्या? कार्पेट से उठे सवाल को लेकर सत्तारूढ़ दल भी परेशान दिखा. संसदीय कार्य मंत्री से जब इस पर सवाल किये गये तो उन्होंने बाढ़ पीडितों के लिए किये जा रहे काम का बखान शुरु किया. मगर कार्पेट और मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारी पर जवाब इनके पास भी नहीं था. संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने मुख्यमंत्री का बचाव किया है. अब एक बात तय है कि बाढ़ की इस घड़ी में सरकार को सचेत रहना होगा. क्योंकि फिलहाल नज़रें पीड़ितों के लिये की जा रही व्यव्स्था के साथ सरकार के लिये की जा रही खास स्वागत तैयारियों पर भी है.