News Nation Logo

चाचा ने अनाथ कर दिया और प्रिंस ने तोड़ी उम्मीदें...PC में चिराग पासवान ने कहीं ये 5 बड़ी बातें

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 16 Jun 2021, 05:19:14 PM
Chirag Paswan

Chirag Paswan (Photo Credit: ANI)

highlights

  • LJP में आपसी टकराव के बीच चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की
  • चिराग पासवान कई बार भावुक भी हुए तो कई बार गरजे भी
  • PC में चिराग पासवान ने कहा कि मैं एक शेर का बेटा हूं, डरूंगा नहीं

पटना:  

लोक जनशक्ति पार्टी ( LJP ) में चल रही आपसी टकराव के बीच चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा. चिराग पासवान कई बार भावुक भी हुए तो कई बार गरजे भी. उन्होंने कहा कि उनके पिता राम विलास पासवान ने लोजपा पूरे भरोसे और विश्वास के साथ बनाई थी. लेकिन आज उनका यकीन टूट रहा है.  चिराग पासवान ने कहा कि पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत खराब चल रही थी, इसलिए वह लोगों से रूबरू नहीं हो पाए. लेकिन उनकी बीमारी की आड़ में सारा प्रपंच रचा गया. आइए आपको बता दें कि चिराग पासवान की प्रेस कॉफ्रेंस की पांच बड़ी बातें- 

  1. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि मैं एक शेर का बेटा हूं, डरूंगा नहीं. उन्होंने कहा कि अगर मैं विधानसभा चुनाव में अकेला जा सकता हूं तो आज भी अपने साथियों, पदाधिकारियों और बिहार की जनता और उनके आशीर्वाद के साथ हूं.
  2. चिराग पासवान इस दौरान काफी भावुक दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि जब उनके पिता राम विलास पासवान का निधन हुआ था तब उन्होंने अपने आपको इतना अकेला महसूस नहीं किया, लेकिन चाचा पशुपति पारस के साथ छोडऩे पर वह अपने आप को अनाथ महसूस कर रहे हैं. 
  3. प्रिंस को लेकर भी चिराग पासवान काफी दुखी दिखाई पड़े. उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि प्रिंस ऐसा करेगा. प्रिंस की इस बात से वह व्यक्तिगत रूप से काफी दुखी हैं. उन्होंने कहा कि प्रिंस पर जब आरोप लगाए गए तो उन्होंने खुद आगे आकर युवती और प्रिंस दोनों से बातचीत की थी, जिसके बाद मैंने उनको पुलिस के पास जाने की सलाह दी थी. चिराग ने कहा कि प्रिंस उनके छोटे भाई जैसा है.
  4. चिराग पासवान ने इस पीसी में लोजपा में टकराव को लेकर लंबी कानूनी लड़ाई लडऩे के भी संकेत दिए. उन्होंने कहा कि चाचा पशुपति पारस को एकतरफा निर्णय नहीं लेना चाहिए था. अगर कुछ गलत था तो एक बार मुझसे बात करनी चाहिए थी। चिराग ने कहा कि पद से हटाने का अधिकार पारस के पास नहीं है. इसको लेकर अगर जरूरत पड़ी तो लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी. 
  5. चिराग पासवान इस दौरान जेडीयू पर भी खूब बरसे. उन्होंने कहा कि जेडीयू ने हमें हमेशा तोडऩे का  प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि जेडीयू हमेशा फूट डालों और शासन करों की नीति पर चलती है, इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही गेम प्लान किया है. चिराग ने साफ किया कि लोजपा में टूट का प्लान भी जेडीयू ने ही बनाया होगा, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता. 

First Published : 16 Jun 2021, 05:14:22 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.