logo-image

AIMIM ने बदला बिहार चुनाव का समीकरण, ओवैसी बोले- हमारे लिए महान पल

एक तरफ एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. वहीं दूसरी ओर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की एआईएमआईएम (AIMIM) पार्टी चुनाव में शानदार प्रदर्शन कर रही है.

Updated on: 10 Nov 2020, 09:38 PM

नई दिल्ली :

बिहार विधान सभा चुनाव का रिजल्ट (Bihar Election Result 2020) अब दिलचस्प मोड़ पर आ गया है. जहां एक तरफ एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. वहीं दूसरी ओर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की एआईएमआईएम (AIMIM) पार्टी चुनाव में शानदार प्रदर्शन कर रही है. ओवैसी की पार्टी ने दो सीट पर जीत हासिल कर ली है, जबकि अन्य 3 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है.

बिहार में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर हैदराबाद में जश्न का माहौल है. असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर कार्यकर्ता आतिशबाजी कर रहे हैं. वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार की जनता को धन्यवाद किया है. मीडिया से बातचीत करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारे द्वारा किए गए वादों को पूरा करने के लिए हम पूरी कोशिश करेंगे.

इसे भी पढ़ें:अमित शाह ने नीतीश कुमार को किया कॉल, बीजेपी नेताओं के साथ नीतीश कर रहे हैं आगे की प्लानिंग

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह हमारे लिए एक बेहतरीन पल है, क्योंकि बिहार के लोगों ने इतने वोटों से हमें सम्मानित किया है.  हमारे नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बिहार में हमारी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए बहुत प्रयास किए हैं.हमारे द्वारा किए गए वादों को पूरा करने के लिए हम पूरी कोशिश करेंगे.'

बता दें कि ओवैसी की पार्टी ने इस बार बिहार की 20 सीटों पर अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे थे, जिनमें से 14 उम्मीदवार सीमांचल इलाके की सीटों पर हैं. ओवैसी ने दो सीट जीत लिए हैं. वहीं तीन पर आगे चल रही है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि सीमांचल इलाके में मुस्लिमों में आबादी अच्छी है.