logo-image

Exclusive: चिराग पासवान बोले- पिता की मौत के आरोपों से दुखी हूं, लेकिन विचलित नहीं

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections) का मतदान 3 नवंबर यानी मंगलवार को होगा. इन दिनों लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) सीएम नीतीश कुमार विरोधी बयानों से सुर्खियों में हैं.

Updated on: 02 Nov 2020, 04:40 PM

नई दिल्ली:

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections) का मतदान 3 नवंबर यानी मंगलवार को होगा. इन दिनों लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) सीएम नीतीश कुमार विरोधी बयानों से सुर्खियों में हैं. चिराग पासवान पर पिता रामविलास पासवान की मौत की साज़िश करने के आरोप लगे हैं. चिराग ने न्यूज नेशन से बातचीत में कहा कि इन आरोप से मैं दुखी हूं विचलित नहीं.   

एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि जो आरोप लग रहे हैं उससे दुखी हूं विचलित नहीं. मैं सवाल पूछूंगा- कोई फर्क नहीं पड़ता कौन क्या कह रहा है. बस घर पर परिवार वाले ऐसे आरोप से परेशान होते हैं. पिता को गुज़रे अभी एक महीना भी नहीं हुआ है और लोग ऐसी बातें कर रहे हैं. मुझे पता है ये आरोप लगाने वाले ध्यान भटकाना चाह रहे हैं, मुद्दे की बात बदलना चाह रहे हैं जो मुझे नहीं होने देना है. इन्हें जवाब देना होगा.

आपको बता दें कि इससे पहले चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने पिता को श्रद्धांजलि देने की रिहर्सल कर रहे हैं. इस पर चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा था कि न जाने किस मकसद से क्लिप फैलाई जा रही है. मुझे यह साबित करने की जरूरत है कि मैं अपने पिता की मृत्यु पर दुखी हूं? उम्मीद नहीं की थी कि सीएम ऐसे निम्न स्तर की राजनीति करेंगे. उसे डर है कि वह मेरे सरकार में जेल जाएगा.

वहीं, लोक जनशक्ति पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि सीएम नीतीश कुमार को अब पता चल गया है कि उनकी हार तय है. पार्टी का मैनिफ़ेस्टो लॉन्च करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा पार्टी के लिए एक विडियो शूट किया गया था, जिसका शूटिंग के दौरान का एक विडियो नीतीश कुमार के इशारे पर सार्वजनिक किया गया है.