logo-image

बिहार चुनाव: अमित शाह ने कहा- चिराग पासवान को उचित सीट ऑफर की गई थी, लेकिन...

अमित शाह ने कहा कि चिराग पासवान के नेतृत्व वाली एलजेपी ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया जबकि उन्हें उचित संख्या में सीटों की पेशकश की गई थी.  उन्हें मनाने के कई प्रयास भी किए गए थे.

Updated on: 17 Oct 2020, 11:33 PM

नई दिल्ली :

बिहार विधानसभा चुनाव में चंद दिन बचे हैं. एनडीए और महागठबंधन पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. एनडीए से अलग राह अपनाने वाले लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) को बीजेपी ने साफ-साफ कहा है कि वो लोगों के बीच भ्रम ना फैलाए. बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर लोगों के बीच भ्रम फैला रहे हैं. एलजेपी के इस कदम पर बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि एलजेपी को उचित सीट की पेशकश की गई थी. 

न्यूज 18 चैनल से बातचीत करते हुए अमित शाह ने कहा कि चिराग पासवान के नेतृत्व वाली एलजेपी ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया जबकि उन्हें उचित संख्या में सीटों की पेशकश की गई थी.  उन्हें मनाने के कई प्रयास भी किए गए थे.

इसे भी पढ़ें: बिहार चुनाव में RJD को वोट धांधली की आशंका, चुनाव आयोग को सौंपा ज्ञापन

अमित शाह ने आगे कहा कि साथी के जाने का दुख भी होता है और नुकसान भी होता है. हमारा गठबंधन सामाजिक रूप से बहुत मजबूत है. जनता जानती है गठबंधन न होने का दोषी कौन है.

इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि चिराग पासवान चुनाव के बाद साथ आते हैं या नहीं देखेंगे.

और पढ़ें:Bihar Election: CM नीतीश बोले- मौका मिलने पर 15 साल काम नहीं किया, अब माल...

इसके साथ ही उन्होंने एनडीए की जीत का दावा भी किया. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी चुनाव में ज्यादा सीटें भी जीतती है तो नीतीश कुमार ही बिहार के सीएम बनेंगे. नीतीश कुमार के राज में जो विकास हुआ है वो आगे भी जारी रहेगा.