logo-image

शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने थामा कांग्रेस का हाथ, यहां से लड़ सकती है चुनाव

राजनीतिक गलियारों में कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि सुभाषिनी इस चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ सकती हैं. आपको बता दें कि शरद यादव की बेटी सुभाषिनी और लोजपा के पूर्व नेता काली पांडे ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं अजय कपूर, देवेंद्र यादव और पव

Updated on: 14 Oct 2020, 04:10 PM

नई दिल्‍ली:

बिहार विधानसभा चुनाव आगामी 28 अक्टूबर से शुरू हो रहे हैं. इस चुनाव के शुरू होने से पहले हम देख रहें पार्टियों के साथ-साथ कैसे रिश्तों में भी बदलाव आ रहा है. एक ओर जहां आरजेडी  प्रमुख लालू के समधी चंद्रिका यादव ने जेडीयू ज्वाइन कर लिया जिसकी वजह से अब पति तेज प्रताप यादव और पत्नी ऐश्वर्या अलग-अलग पार्टियों से चुनावी जंग में हिस्सा ले सकते हैं, वहीं अब एक और बड़ी खबर लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव की बेटी ने अपने पिता का साथ छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की पुत्री सुभाषिनी बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गयी.

आपको बता दें कि उनके साथ ही लोक जन शक्ति पार्टी के वरिष्ठ नेता काली पांडे भी कांग्रेस में शामिल हो गए. बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक गलियारों में कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि सुभाषिनी इस चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ सकती हैं. आपको बता दें कि शरद यादव की बेटी सुभाषिनी और लोजपा के पूर्व नेता काली पांडे ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं अजय कपूर, देवेंद्र यादव और पवन खेड़ा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली.

बिहारीगंज सीट से लड़ सकती हैं चुनाव
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सुभाषिनी के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद मंच से कहा कि, हमें गर्व है कि सुभाषिनी कांग्रेस में शामिल हुई हैं. उनके पिता का भारत के संसदीय लोकतंत्र में बहुत बड़ा योगदान है. आपको बता दें कि शरद यादव की तीस वर्षीय बेटी सुभाषिनी ने एमबीए किया हुआ है और उनका कांग्रेस के टिकट पर मधेपुरा की बिहारीगंज सीट से चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है. आपको बता दें कि इसके पहले सुभाषिनी के पिता शरद यादव भी मधेपुरा सीट से लोकसभा जा चुके हैं.