News Nation Logo
Banner

NDA में शामिल होने के बाद पहली बार नीतीश से मिले मांझी, चुनावी रणनीति पर हुई बात

सीएम नीतीश कुमार और जीतन राम मांझी में विधानसभा चुनाव में आगे की रणनीति पर चर्चा हुई. इस दौरान सीटों पर भी बातें हुई. बता दें कि जीतन राम मांझी की हम पार्टी ने कुछ दिनों पहले ही महागठबंधन से अलग होकर जदयू के साथ गठबंधन का ऐलान किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 06 Sep 2020, 09:28:00 AM
Jitan Ram Manjhi

जीतन राम मांझी (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

कहते कोई सियासत में कोई किसी का सगा नहीं होता, हर किसी को बस सत्ता, पद की चाह होती है. इसके लिए वह किसी से भी हाथ मिला सकता है. चाहे उसका धुर विरोधी क्यों ना हो. यह चुनावी मौसम में अक्सर देखने को मिलता है. जैसे अब बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले है. जिसके लिए सियासी पार्टियां अपना समीकरण सेट कर रही है. नेताओं का दल बदलने का सिलसिला जारी है. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी और सीएम नीतीश कुमार एक बार में नजदीकियां बढ़ रही हैं. मांझी ने शनिवार की शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एनडीए में शामिल होने के बाद पहली बार मुलाकात की. दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे तक मुलाकत चली.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में सत्ता और विपक्ष का होगा इम्तिहान

मिली जानकारी के अनुसार मुलाकात के दौरान वहां पर विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और जेडीयू के सांसंद ललन सिंह भी मौजूद थे. सीएम नीतीश कुमार और जीतन राम मांझी में विधानसभा चुनाव में आगे की रणनीति पर चर्चा हुई. इस दौरान सीटों पर भी बातें हुई. बता दें कि जीतन राम मांझी की हम पार्टी ने कुछ दिनों पहले ही महागठबंधन से अलग होकर जदयू के साथ गठबंधन का ऐलान किया था.

यह भी पढ़ें : बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने जदयू के साथ गठबंधन के फैसले को लेकर कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मेरे ऊपर एहसान हैं, उन्होंने मुझे मुख्यमंत्री बनाया. कुछ वजहों के चलते हम दोनों के बीच गलतफमियां हो गई थीं इसलिए हमलोग अलग हो गए थे, लेकिन अब फिर से साथ आ गये हैं. मांझी ने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में कोई उठापटक नहीं है. साथ ही कहा, बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीट शेयरिंग के मसले पर एनडीए सहयोगी दलों के साथ 19 सितंबर से बातचीत होगी.

First Published : 06 Sep 2020, 09:13:23 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो