logo-image

बिहार चुनाव: कांग्रेस का नीतीश पर वार, कहा- कुशासन कुमार को न भूलेगा बिहार

बिहार चुनाव (Bihar Election) में चंद दिन बचे हैं. 28 अक्टूबर को पहले चरण की वोटिंग होनी है. पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए तमाम पार्टियां जी जान से जुटी हुई हैं.

Updated on: 23 Oct 2020, 08:28 PM

नई दिल्ली :

बिहार चुनाव (Bihar Election) में चंद दिन बचे हैं. 28 अक्टूबर को पहले चरण की वोटिंग होनी है. पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए तमाम पार्टियां जी जान से जुटी हुई हैं. चुनाव प्रचार के साथ-साथ विरोधियों को सोशल मीडिया के जरिए भी निशाना बनाया जा रहा है. कांग्रेस ने अपने ट्विवटर अकाउंट से सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट करके लिखा, 'अपने घोटालों की काली छाया से बिहार के युवाओं पर सवाल खड़े करने कुशासन कुमार को न बिहार भूलेगा और न ही बिहार का स्वाभिमान.'

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार कहलगांव की एक चुनावी सभा में कहा कि एनडीए के झूठे वायदों से बचना चाहिए. बिहार में नीतीश कुमार की चाबी बीजेपी के हाथ में है. वे जब जैसा चाहते है वैसा इस्तेमाल उनका करते है.

और पढ़ें: टेरर फंडिंग रोकने में नाकाम इमरान खान, FATF की ग्रे लिस्ट में ही रहेगा पाकिस्तान

उन्होंने आगे कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने, विक्रमशिला विश्वविद्यालय के निर्माण वगैरह की घोषणाएं अभी तक अधूरी है. प्रधानमंत्री जी के ऐसे थोथे वायदे और घोषणाओं से लोगों को बाहर निकलना होगा.