logo-image

नीतीश कुमार से जेपी नड्डा ने की मुलाकात, NDA में सीट बंटवारे पर हुई चर्चा

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जेपी नड्डा और नीतीश कुमार में बैठक हुई. इस दौरान बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल और जदयू सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह भी मौजूद रहे.

Updated on: 12 Sep 2020, 01:37 PM

पटना:

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम नीतीश कुमार से शनिवार को मुलाकात की. यह मुलाकात सीएम नीतीश कुमार के सरकारी आवास एक अणे मार्ग में हुई. सूत्रों ने बताया कि दोनों नेताओं में एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर बाचतीच हुई. साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई. इस दौरान बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल और जदयू सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : PM मोदी ने PMAY के तहत करीब 2 लाख लोगों को कराया गृह प्रवेश, पूछा किसी ने पैसे तो नहीं लिए

इससे एक दिन पहले यानी शुक्रवार को जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय बिहार दौरे के दौरान पटना पहुंचे. यहां उन्होंने चुनाव संचालन समिति की बैठक में भाग लिया. इस बैठक में नड्डा ने चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी के नेताओं और चुनाव संचालन समिति के पदाधिकारियों से चर्चा की. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए लोगों को पार्टी से जोड़ें.

यह भी पढ़ें : पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति लखनऊ से गिरफ्तार, 4 सितंबर को हुए थे रिहा

जेपी नड्डा ने पार्टी के लगभग छह दर्जन प्रमुख नेताओं की बनी संचालन समिति की बैठक में कहा कि लाभार्थियों को पता नहीं रहता कि उन्हें कैसे और कितना लाभ मिला है. सभी तरह के लाभार्थियों को एनडीए से जोड़ने के लिए अलग-अलग अभियान चलाएं. जेपी नड़्डा ने कहा कि इस कमजोर और वंचित तबका, महिलाओं के लिए सरकार की ओर से गई योजनाओं के बारे में उनको बताएं ताकि वह एनडीए के पक्ष में वोट कर सकें.